जन्म तारीख से अपना भविष्य जानिये अंक ज्योतिष (Numerology) 01 नवंबर 2017

जन्म तारीख से आज का राशिफल -जन्म तिथि से जानें लोगों के रहस्य

यदि आपकी  जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आज आपके परिश्रम का फल आपको मिलेगा। आज जितना करेंगे उतना पाएंगे, ऐसा दिन है। दिन समाप्त होने तक उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं। दिन का फायदा लें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आज के दिन आपका अंक आपके लिए लाभ के योग बना रहा है। आज यात्रा के आसार बनते नज़र आ रहे हैं, अगर यात्रा पर जाना पड़े तो इसका पूरा लाभ उठाने का प्रयास करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – आज का दिन आप स्वयं ही व्यर्थ की चिंता से दुखद बना लेंगे। मानसिक रूप से थकावट महसूस होगी एवं मन बोझिल हो जाएगा। ध्यान रखें कि आज मन में नकारात्मक विचार उत्पन्न न हो पाएं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आपकी नई चेतना जगने वाली है। पुराने समय के कुछ बेहतरीन पल आपको ऊर्जावान बनाएंगे जिससे कार्यों की संपन्नता में आसानी होगी। मन में स्फूर्ति और तन में ऊर्जा बनी रहेगी।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – छात्र अपने परिश्रम से दिन को अच्छा बना सकते हैं। अपनी लगन और मेहनत से आप अपने बिगड़ते कार्य भी सुधार लेंगे। जोश और उमंग में पूरे दिन कमी न आने दें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज के दिन सारी बुरी भावनाओं को भूल जाएं और सबसे प्रेम से बात करें। सफलता प्राप्त करने के इच्छुक हैं तो मन की बेचैनी पर काबू करें। पूर्व काल से अटके हुए कार्य आज पूर्ण होने लगेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आज के दिन वाणी को कठोरता न धारण करने दें। मन और वाणी पर संयम रखें तो अपने खास रिश्तों को बचा सकते हैं। नहीं तो किसी खास रिश्ते में दूरी हो सकती है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – आज के दिन आप असमंजस की स्थिति में फंस सकते हैं, फैसले लेने में मुश्किल होगी। नई सोच से प्रभावित होने के बजाय अपने पुराने निर्णयों पर अटल रहने का प्रयास करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आज आपको पता भी नहीं चलेगा और आखरी पलों में स्थिति नियंत्रण में आने लगेगी। बिगड़े हुए हालात और काम दोनों सुधारने की कोशिश जारी रहेगी। पूर्व काल में स्थापित किए गए संबंध आज लाभ पहुंचाएंगे।

आज का शुभ समय

अमृत काल : 06:36 till 07:49
शुभ काल : 16:17 till 17:40
लाभ काल : 19:17 till 20:54

Daily Numerology Horoscope Reading for 01 November 2017

 

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>