जन्म तारीख से अपना भविष्य जानिये अंक ज्योतिष (Numerology) 02 नवंबर 2017

जन्म तारीख से आज का राशिफल -जन्म तिथि से जानें लोगों के रहस्य

यदि आपकी  जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आज के दिन व्यर्थ के विवादों से बचते हुए सिर्फ ज़रूरी कार्यों में ध्यान केंद्रित करें। कार्यस्थल पर सीनियर कार्यकर्ताओं से मतभेद होने के आसार हैं, इसमें अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आज पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने लक्ष्य की ओर कदम बढ़ाएं। अपने खास मित्रों के साथ अपने दिल की बात साझा करें, मन हल्का होगा। मन बहलाने के लिए कहीं घूमने जाएं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – आज के दिन अपनी सूझबूझ से व्यापारी वर्ग धन संबंधी लाभ प्राप्त कर सकते हैं। जो व्यवसाय आज फायदे में रहेंगे वे हैं वकालत और शिक्षक वर्ग। कमाई के साधन की उपलब्धता बढ़ेगी।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आज का दिन परिश्रम की मांग कर रहा है। जो विद्यार्थी उम्मीदें खो चुके हैं, वे मेहनत करके अपने लिए नई मंज़िलों का निर्माण कर सकते हैं। निराश होकर हाथ पर हाथ रखकर बैठने से कोई फायदा नहीं, हालात सुधारने की कोशिश करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – इस अंक के जातक आज के दिन का भलीभांति लाभ ले सकते हैं। अपनी ईमानदारी बनाए रखें तो बिगड़ते कार्यों को भी सुधार लेंगे। मुश्किलों का भी हंसकर सामना करें, जोश काम न होने दें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज के दिन तय करें कि आप किस क्षेत्र में जाने के इच्छुक हैं। बेरोजगार युवाओं को कई अवसर मिल सकते हैं, सतर्क रहें। सेहत का विशेष ख्याल रखें क्योंकि आँखों और हड्डी के रोग परेशान कर सकते हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – अपने रिश्तों को संभालकर रखना आपके हाथ में है। स्वयं को भावनाओं में बहने से रोकें। वाणी की नर्मी बनाए रखें और मन के भटकाव पर नियंत्रण रखें। क्रोध से बचें ताकि संबंधों में दरार न पड़े।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – आज के दिन आवेश में आने से बचें अन्यथा साथ खड़े दोस्त भी विरोधी पाले में जा खड़े होंगे। ऐसी स्थिति में लिए गए फैसले भी हानि पहुंचा सकते हैं। गुस्से और अहंकार की भावना से दूरी बनाएं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आज क्या पता कब कौन आपकी सहायता करेगा। खास लोगों से मिले, समस्याओं का समाधान मिलेगा। लेकिन ध्यान रखें कि हर किसी पर विश्वास न करें। खुल कर ज़िन्दगी जीने का प्रयास करें।

आज का शुभ समय

अमृत काल : 17:39 till 19:16
शुभ काल : 16:16 till 17:39
लाभ काल : 12:08 till 13:21

Daily Numerology Horoscope Reading for 02 November 2017

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>