जन्म तारीख से अपना भविष्य जानिये अंक ज्योतिष (Numerology) 15 सितंबर 2017

जन्म तारीख से आज का राशिफल -जन्म तिथि से जानें लोगों के रहस्य

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – अगर आप चाहते हैं कि आज तनाव की स्थिति में व्यर्थ ही न पड़ें तो अपने क्रोध पर नियंत्रण करें। किसी से कुछ भी बोलने से पहले आप कम से कम दो बार विचार करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आज दोस्तों के लिए आपके मन में खास जगह बनेगी और आप दोस्ती को एक नए तरीके से समझ पाएंगे। इस कारण आपके जीवन में कुछ महत्वपूर्ण परिवर्तन भी आएंगे, ध्यान रखें कि परिवर्तन ही संसार का नियम है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – आज के दिन संभव है कि आपको निवेश से जुड़े कुछ मामलों में फायदा भी मिल सकता है। धन संबंधी मामलों में आपको समझदारी से काम लेने की ज़रूरत है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आज के दिन कोई अनजान व्यक्ति मिलेगा जिसके साथ आपकी मुलाकात भविष्य के लिए सुखद अनुभव लाएगी। आपके जीवन को भी एक नई राह मिलेगी। लोगों से मिलना-जुलना जारी रखें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – आज आपके बहुत से ऐसे काम जो अटके पड़े थे वे चलने की स्थिति में आ जाएंगे। आप अपने कार्यों को लेकर सतर्क रहने लगेंगे। आपके भीतर नई जागरूकता उत्पन्न होगी।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज आर्थिक मामलों में विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आज शेयर और सट्टे के काम से तो बिल्कुल ही दूरी बना लें तभी किसी बड़ी हानि से बच पाएंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी बुद्धि का प्रयोग करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – अपने आर्थिक मसलों को लेकर आपने जो योजनाएं और नीतियां बनाई थीं, अब उनके संचालन का सही समय आ गया है। स्वयं पर विश्वास रखते हुए और हर कदम सावधानी से आगे बढ़ाते हुए योजनाओं को निष्पादित करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – आज संभावना है कि आपका रूपए पैसों से जुड़ा कोई कार्य अंतिम क्षणों में भी बाधित हो सकता है। आपको पूरी सतर्कता के साथ काम करना है। पति-पत्नी आपस में मिलकर बातचीत करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – शाम होते-होते आपके कई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो जाएंगे। पूरे दिन घर-परिवार में धन संबंधी मामलों पर विचार-विमर्श चलता रहेगा। लेकिन इसके चलते सेहत को अनदेखा न करें।

Daily Numerology Horoscope Reading for 15 September 2017

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>