जन्म तारीख से अपना भविष्य जानिये साप्ताहिक अंक ज्योतिष (Weekly Numerology) 24 जुलाई – 30 जुलाई 2017

साप्ताहिक राशिफल- Weekly Horoscope

अंक 1 – इस हफ्ते आप कार्यस्थल पर अपनी मेहनत के फलस्वरूप उपलब्धियों के साथ प्रशंसा भी पाएंगे, भाग्य के सितारे भी साथ देंगे। नौकरी में पदोन्नत्ति या स्थान परिवर्तन की संभावनाएं भी नज़र आ रही हैं। वैवाहिक रिश्तों में प्रेम की अनुभूति होगी। कफ से उत्पन्न बीमारी आपको परेशान कर सकती है।

अंक 2 – पुरानी यादें इन सात दिनों में फिर से जाग उठेंगी क्योंकि आपको कुछ पुराने लोग मिलेंगे। इनसे मिलना कोई लाभ का संकेत नहीं है बल्कि ये लोग सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए आपसे जुड़ेंगे। प्रेमी-युगल अपने रिश्तों को मंज़िल तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

अंक 3 – विवाह योग्य जातकों के लिए इस हफ्ते कई अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं। सप्ताह के बीच में कोई शुभ सूचना आपके लिए इंतज़ार कर रही है। व्यापारी-वर्ग यात्राओं पर यहां-वहां जाना पड़ सकता है। घुटने के दर्द की समस्या परेशान कर सकती है।

अंक 4 – इन सात दिनों में आप सरकारी तंत्र से लाभान्वित हो सकते हैं, किसी भी अवसर को हाथ से ना जाने दें। धार्मिक आयोजनों से आध्यात्मिक शक्ति प्राप्त होगी। कुछ पुराने दोस्त आपके साथ मिलकर अच्छा समय बिताएंगे। कारोबार में भी दोस्तों से मदद मिल सकती है।

अंक 5 – आपके आज के या कल के जो भी संपर्क हैं, वे फायदा देंगे और साथ ही आर्थिक लाभ भी करवाएंगे। जिन परेशानियों की आप उम्मीद लगा रहे थे वे अपने आप ही समाप्ति की ओर बढ़ जाएंगी। पिता से संबंधित कोई अच्छी खबर सुनेंगे। सप्ताह के अंतिम तीन दिन सेहत का खास ख्याल रखें।

अंक 6 – अपने उद्देश्य को लेकर क्लियर रहें और मेहनत जारी रखें क्योंकि इस हफ्ते सफलता प्राप्ति की कड़ी संभावना है। ज्ञान और विवेक का साथ रहेगा जो आपको मुश्किलों से निजात दिलाएगा। अंक 6 वालों को भी कफ से उत्पन्न रोगों के प्रति सतर्कता बरतनी है।

अंक 7 – आपके जो भी कार्य बाधित हो रखे थे, इन सात दिनों में वे वापस चलायमान स्थिति में आ जाएंगे। आपके अपनों का साथ मानसिक स्तर पर आपको मज़बूत करेगा। अपनों के साथ और सहयोग के कारण आप कार्यों को अच्छे से संपन्न कर पाएंगे। मंगलवार और शनिवार का दिन आपके लिए शुभ है।

अंक 8 – इस सप्ताह आपके घर का माहौल अच्छा हो जाएगा क्योंकि आपकी बहुत-सी पुरानी मुश्किलें हल हो जाएंगी। तन और मन में ऊर्जा का संचार होगा जिससे आप कार्य पूरा करके संतोष पाएंगे। संक्रमण से बचने की सलाह आपको है। बड़े भाई से विवाद की संभावनाएं हैं।

अंक 9 – आज आप व्याकुल रहेंगे और इस स्थिति में कोई भी निर्णय ना लें तो बेहतर है । व्याकुलता के साथ लिए गए फैसले आर्थिक हानि पहुंचा सकते हैं। सेहत से जुड़ी समस्याओं से बचने के लिए हफ्ते के बीच में तैयार रहें। मंगलवार या शनिवार के दिन आपको लाभ के उद्देश्य से कोई यात्रा भी करनी पड़ सकती है।

Daily Numerology Horoscope Reading for 24 July 2017

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>