जन्म तारीख से अपना भविष्य जानिये अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) 10 अप्रैल 2018

जन्म तारीख से राशिफल -जन्म तिथि से जानें लोगों के रहस्य


यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आज के दिन आत्मकेंद्रित रहने में ही भलाई है क्योंकि बाहरी दुनिया सिर्फ आपके तनाव का कारण बनेगी। मन की व्याकुलता को नियंत्रित कर काम में ध्यान लगाएं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आपके व्यापार में आज लाभदायक सौदे तय होने की उम्मीद है। नौकरी करने वाले जातक भी सामने से आ रहे मौकों को हाथ से न गंवाएं। अपने दिन के निर्माता स्वयं बनें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – आपके भावुक स्वाभाव के कारण आज आपको कई समस्याओं से जूझना पड़ सकता है, इससे काम में भी रुकावटें आएंगी। भावनाओं में बहकर कोई फैसला भी नहीं करना है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आपका खोया हुआ विश्वास खुद पर फिर से बनेगा। दोस्तों और खास लोगों का साथ मानसिक बल प्रदान करेगा। इस नई चेतना के साथ आप कार्य पूर्ति में जुट जाएंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – अपने दिन को आप भविष्य के लिए समर्पित करेंगे, दिनभर नई योजनाओं के निर्माण के विषय में मंथन करेंगे। कामयाबी की राह दूर नहीं है बस आपको पहचानने की ज़रूरत है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – इस दिन का लाभ वे लोग बेहतर तरीके से उठा सकते हैं जिनका संबंध राजनीती से है। उपलब्धियां हासिल करने के कई अवसर स्वयं चलकर आपके सामने आएंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है –आपका आज का दिन थोड़ा विचित्र रहेगा, अंत तक समझ नहीं आएगा कि क्या होने वाला है। बनते काम बिगड़ जाएंगे तो बिगड़ते काम खुद ब खुद बन जाएंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – आपका आज का दिन आनंदमय व्यतीत होने की संभावनाएं हैं। घर के बड़े आपको खूब लाड़ करेंगे जिससे सभी चिंताएं भूल जाएंगे। कार्य करने में भी मज़ा आएगा।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें, छोटी सी भी परेशानी आपको पूरे दिन का तनाव दे जाएगी। चोट जैसी अप्रिय घटना से सतर्क रहने की आवश्यकता है। खानपान का ध्यान रखें।

Horoscope in English : Daily Numerology Horoscope Reading for 10 April 2018

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth