जन्म तारीख से अपना अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) 18 मई 2018

अंक ज्योतिष (Numerology) – 18 मई


यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आप आज अपने साथ दूसरों का भी ख्याल रखें। ऐसा कोई काम न करें जिससे दूसरों की भावनाएं आहत हों या जिससे किसी का भरोसा टूटे। दोस्तों और मित्रों से कोई चीज़ न छुपाएं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आपके लिए आज विचार विमर्श करने का दिन है। विज्ञान या इस जैसे अन्य विषयों में ध्यान लगाएंगे। नए प्रोयग करने और अपनी रूचि के अनुसार काम करने में दिन बिताएंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है –आपके मन में आज हिचकिचाहट रहेगी, इसे दूर करें। आज आपके ऊपर बड़े-बुज़ुर्गों का आशीर्वाद बना रहेगा, इनकी सहायता से आप कामयाबी की सीढ़ियां चलेंगे। किसी से सहयोग लेने में संकोच न करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आज का दिन आर्थिक दृष्टि से संवेदनशील है, धन संबंधी मामलों में सावधानी बरतें। कोई भी आर्थिक फैसला लेने से बचें और अगर बहुत ज़रूरी हो तो किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – इस समय आपका रुझान आध्यात्म की ओर बढ़ेगा और आप धार्मिक कार्यों को समय देंगे। इससे प्राप्त हुआ आत्मिक बल आपको कार्य पूर्ण करने की सहायता देगा।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज आप परिवार को अधिक से अधिक समय दें और मन को शांत व नियंत्रित रखें। ऋण के लेन-देन से बचें और पैसे के मसले सावधानी से हैंडल करें। हर कदम पर सतर्कता बरतने की ज़रूरत है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आपको ध्यान रखना है कि हमारे अच्छे-बुरे कर्मों का फल अवश्य मिलता है। किसी के बहकावे या किसी लालच में आकर आप कोई भी गलत काम करने से बचें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है –आपको समझना होगा कि आपके लिए क्या सही है और क्या गलत है। अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए आप कई काम कर सकते हैं। चीज़ों को गहराई से सोचेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आज के दिन आपको चिंतन-मनन करने में व्यतीत करना है। शारीरिक काम न भी करें तो भी मानसिक रूप से व्यस्त रहें। इससे आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी।

Horoscope in English : Daily Horoscope Reading for 18 May 2018

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth