जन्म तारीख से साप्ताहिक अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) 21 से 27 मई 2018

साप्ताहिक अंक ज्योतिष (Weekly Numerology) – 21 मई से 27 मई

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – इस पूरे हफ्ते आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा तथा आप अपना ध्यान आध्यात्म से हटने नहीं देंगे। पुराने मित्रों से मिलकर मन का तनाव कम होगा और प्रसन्नता की अनुभूति होगी। व्यापार में लाभ के आसार हैं। किसी सरकारी योजना का लाभ उठा पाएंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – इस हफ्ते मन व्याकुल रहेगा, इसे शांत करें अन्यथा आपके निर्णय भारी नुकसान करा सकते है। इन दिनों में होने वाली यात्राएं आपको किसी प्रकार का फायदा करा सकती हैं। इस हफ्ते के बीच के दिनों में सेहत से जुड़ी चिंता लगी रहेगी।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – इस सप्ताह युवाओं को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। हफ्ते के बीच में कोई ऐसी खबर मिलेगी जिससे मन आनंदित हो उठेगा। स्वास्थ्य की बात करें तो घुटने के दर्द की समस्या हो सकती है। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – इस हफ्ते नौकरी करने वाले लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं और साथ ही प्रमोशन के भी आसार हैं। वैवाहिक संबंध सुखद होंगे और प्रेम के मामले भी शुरु हो सकते हैं। आप इस हफ्ते परिश्रम तो करेंगे ही, उसके साथ ही आपकी किस्मत भी साथ देगी। इससे कार्यस्थल पर लाभ कमाएं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – इन सात दिनों में आप अपने द्वारा स्थापित किए गए संपर्कों का भरपूर लाभ उठाएं। सामने दिखाई दे रही समस्याएं अपने आप हल होने लगेंगी लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहें। सप्ताह के आखिर में सेहत को लेकर विशेष रूप से सजग रहें। अपने पिताजी के साथ समय बिताएं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – इस हफ्ते अपनी नज़र और ध्यान लक्ष्य से न हटने दें। अगर दिल से मेहनत करें तो सफलता मिलने की उच्च सम्भावना है। ज्ञान और विवेक के बल पर आप अपनी समस्याओं का समाधान ढूंढ लेंगे। कफ से उत्पन्न होने वाले रोग परेशान कर सकते हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – यह हफ्ता आपके अपनों को करीब लेकर आएगा, इनके प्यार और साथ से आप अपने कार्यों को पूर्ण करने में सफल रहेंगे। प्रयास करें तो अटके हुए काम भी बनने लगेंगे। इस हफ्ते आपके लिए मंगलवार और शनिवार का दिन शुभ है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – इस हफ्ते तन-मन में ऊर्जा का संचार बना रहेगा जिससे कार्यों के प्रति भी संतोषजनक भाव रहेगा। लंबे समय से चली आ रही मुश्किलें हल होंगी और आप राहत की साँस लेंगे। बड़े भाई या किसी खास के साथ मतभेद हो सकते हैं। इन्फेक्शन से बचकर रहें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – पूरे सप्ताह सतर्क रहें क्योंकि बीते हुए समय के कुछ संपर्क स्वार्थ सिद्धि के लिए फिर से जुड़ने का प्रयास करेंगे। प्रेमी युगल इस हफ्ते आपसी तालमेल के साथ आनंदित महसूस करेंगे।

Horoscope in English : Daily Horoscope Reading for 21 May 2018

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth