जन्म तारीख से अपना अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) 24 मई 2018

अंक ज्योतिष (Numerology) – 24 मई


यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आप आज अपने सपनों के संसार में डूबे रहेंगे। इससे बाहर आने की कोशिश करें और असलियत में जिएं। वास्तविकता का ज्ञान आपके लिए ज़रूरी है अन्यथा आप अपना समय और ऊर्जा नष्ट कर लेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आज आपको कार्य सिद्धि के लिए अपने संपर्कों का लाभ उठाना है। कोई जान-पहचान का व्यक्ति आपको सहयोग देगा जिससे लंबित पड़े कार्य भी गति पकड़ लेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है –आपको आज अपने आप को ज्यादा बोलने से रोकना है। पति-पत्नी के बीच कोई छोटी सी बात भी बड़े झगड़े को जन्म दे देगी, इससे खुद को बचाएं। अपने साथी के मूड को भी सही करने की कोशिश करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – अभी घर का माहौल अशांत चल रहा है, पारिवारिक विवादों से दूर रहें। ये विवाद आपका मन खिन्न कर सकते हैं और स्वाभाव में चिढ़चिढ़ापन आ जाएगा जिससे दिन का मजा किरकिरा हो जाएगा।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है –  आज के दिन धन संबंधी मामलों में विशेष रूप से सावधान रहें। आर्थिक निर्णय कुछ समय के लिए टाल देना ही सही है, ज़रूरी हो तो किसी अनुभवी से सलाह करके निर्णय लें। ऋण के लेन-देन से दूर रहें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज का दिन अटके काम निपटाने में व्यतीत करें, इसमें किसी का सहयोग मिल सकता है। आपका कोई पुराना संबंध काम आ सकता है, सहयोग लेने में संकोच न करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आज के दिन अपनी ऊर्जा का सही प्रयोग करते हुए अपने सभी अधूरे काम पूरे कर लें। अपनी योग्यताओं को पहचानने की कोशिश करें। आज कोई बहुत पुराना मामला सुलझ सकता है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – आपको अपने आने वाले समय की चिंता से दूर रहते हुए वर्तमान पर केंद्रित रहना चाहिए। आपके लिए अभी आपका आज महत्वपूर्ण है, इस बात को समझें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आज के दिन आपको मानसिक शांति के लिए व्यर्थ की चिंताओं से खुद को दूर रखना है। भविष्य चिंतन आपको सिवाए चिंता के कुछ नहीं देगा। अपना ध्यान वर्तमान को बेहतर करने में लगाएं।

Horoscope in English : Daily Horoscope Reading for 24 May 2018

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth