जन्म तारीख से अपना ज्योतिष (NUMEROLOGY) – 31 मई 2018

अंक ज्योतिष (Numerology) – 31 मई


यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आपको अपने आने वाले समय की चिंता में डूबे न रहकर अपने वर्तमान के कार्य पूरे करने हैं। दिन की शुरुआत में भविष्य चिंतन अधिक रहेगा लेकिन धीरे-धीरे आप अपने आज पर केंद्रित हो जाएंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आज आपको प्रैक्टिकल होकर कोई भी निर्णय लेना है, दिल के बजाय दिमाग से काम लें। आज कोई अपना आपके दिल को ठेस पहुंचा सकता है। भावनाओं पर काबू में रखें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – आपकी आज सामाजिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। दिन जैसे-जैसे समाप्त होगा आपको मानसिक शांति की चाह होने लगेगी। आज पल में खुशी पल में उदासी, ऐसा हो सकता है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आपको भावनाओं में बहने से बचना होगा। आपके भावुक स्वाभाव का आसपास के लोग गलत फायदा उठा सकते हैं। व्यापारी वर्ग आज के दिन का लाभ ले सकते हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – आप अपने पहले लिए गए निर्णयों पर ही अटल रहें, नवीन विचारों से प्रभावित न हों। आज फैसले लेने के मामले में असमंजस की स्थिति महसूस करेंगे। पति-पत्नी विवादों से बचें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज के दिन आपके कोई मित्र या रिश्तेदार मिलने आ सकते हैं। दिन का पहला भाग तो सामान्य रहेगा लेकिन दूसरे भाग में मन बोझिल सा हो जाएगा। बदन दर्द की समस्या भी हो सकती है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आज का दिन आप आध्यात्म की शरण में व्यतीत करना चाहेंगे। धार्मिक कार्यों में रुझान बढ़ने से आत्मिक शांति की प्राप्ति होगी जिसके बल पर कार्यस्थल पर आगे बढ़ेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – आपको अपने पुराने समय की कुछ बातें याद आएंगी। इससे तन-मन में ऊर्जा का संचार बना रहेगा और आपको कार्य संपन्न करने में मदद मिलेगी। अपने ज़रूरी कार्यों पर केंद्रित रहें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आज का दिन प्रेम संबंधों के लिए अच्छा हो सकता है, रिश्तों में मधुरता आएगी। आपको गुज़रे हुए पल आज ताज़गी से भर देंगे। किसी काम को अधूरा न छोड़ें।

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth