जन्म तारीख से अपना अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) – 04 दिसंबर 2018


अंक ज्योतिष (Numerology) – 04 दिसंबर

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आज के दिन आपको अपने हालात अपने पक्ष में लगेंगे जिसका लाभ आपको उठाना है। दिन का शुरूआती हिस्सा अधिक अच्छा रहेगा, इस अवधि में ज़रूरी कार्य संपन्न करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आज आपको मानसिक रूप से बेचैनी महसूस होगी क्योंकि आप अपने बस से ज़्यादा के काम हाथ में ले लेते हैं। आप किसी भी काम पर अच्छे से केंद्रित नहीं हो पाएंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – आपको आज अपने काम के लिए अधिकारी वर्ग का सहयोग और प्रशंसा मिलेगी। इस कारण आपका कार्य प्रदर्शन भी सुधरेगा। अपना ध्यान काम पर लगाएं और समर्पण से कम करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आपको आज अपने रिश्तों को खुद संभालना होगा। वैवाहिक जीवन में छोटी-मोटी परेशानी भी बड़ी कलह जो जन्म दे सकती है। इससे आपका मन खिन्न होगा और मन की शांति भंग होगी।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – आप आज अपने आपको सबसे जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। समाज में स्थापित किए गए आपके संपर्क आज काम आ सकते हैं। समझदारी से काम करें तो अपनी समस्याओं का समफन ढूंढ़ेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज के दिन आपकी मुलाकात वैभवशाली लोगों से होगी। इससे संभव है कि आपके मान-सम्मान में वृद्धि हो। आपको सलाह है कि सही और गलत के बीच फर्क करना सीखें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आज के दिन आपको अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों का साथ व सहयोग मिलेगा। दिन ढलने तक आपकी कई इच्छाएं पूरी हो सकती हैं जिससे आपके मन में आनंद के भाव आएँगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है –  आज के दिन आपको अपने आसपास से धन संबंधी लाभ मिल सकते हैं। आपकी ज़िंदगी में आज कई ज़रूरी लोग आएँगे जो मदद देने के लिए तैयार रहेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आज के दिन आपको आर्थिक स्थिति में सुधार की कोशिश करनी चाहिए। लोगों की महत्ता को समझें और जानें कि आपको उनकी ओर से जो मदद मिलेगी, वो सही होगी या नहीं।

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth