जन्म तारीख से अपना अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) – 09 जनवरी 2019


अंक ज्योतिष (Numerology) – 09 जनवरी

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आप आज अपनी सोच के कारण लाभ प्राप्त करेंगे। आपकी अच्छी आदत है कि आप जल्दी निराश नहीं होते हैं। अपनी आशावादी सोच से मुश्किल कार्यों को भी सहजता से पार करेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आज के दिन आपको अपने वर्तमान पर केंद्रित रहना जरूरी है, अपने आज के महत्त्व को समझें। आने वाले समय की चिंता से दूर रहते हुए कार्यों पर ध्यान केंद्रित रहें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – आज का दिन आप उतार-चढ़ाव के साथ बिताएंगे। दिन की शुरुआत नीरसता के साथ होगी। प्रारंभिक हिस्से में आप निराशा से घिरे रहेंगे। धीरे-धीरे स्थितियों पर नियंत्रण कर लेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आज के दिन आपको दूसरों के लिए त्याग करने में संकोच नहीं करना चाहिए। ध्यान रखें कि आपके कारण किसी की भावनाएं आहत न हों और आप पर सब भरोसा कर पाएं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – आपको अपने जोश और उमंग से आज कार्य पूर्ति में सहायता मिलेगी। आपकी दृढ़ इच्छाशक्ति जटिल परिस्थितियों को भी आसान बना देगी। आपका उत्साह आपको आगे बढ़ाएगा।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज आपको परमात्मा से लगाव महसूस होगा और इसीलिए धार्मिक कार्यों में रूचि दिखाएंगे। आध्यात्म आपको मानसिक शांति देगा जिससे जीवन में शांतिपूर्ण बदलाव आएगा।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आपको आज खानपान में विशेष सावधानी बरतनी है और स्वास्थ्य को लेकर कोई लापरवाही नहीं करनी है। स्वास्थ्य की दृष्टि से वायु से उत्पन्न होने वाले रोगों से सावधान रहें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – आपको आज दिनभर तन-मन में स्फूर्ति और सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह महसूस होगा। आप अपनी मंज़िल के करीब पहुंच गए हैं, हार न मानें और प्रयास जारी रखें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आपको अपने लक्ष्य की ओर केंद्रित रहना है और उसके प्रति समर्पण भी दिखाना है। आज आपकी इच्छाएं बढ़ी हुई रहेंगी। आज आपके पास पूरे करने के लिए कई सपने होंगे।

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth