जन्म तारीख से अपना अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) – 12 जनवरी 2019

अंक ज्योतिष (Numerology) – 12 जनवरी

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आपको अपने स्वाभाव का आज लाभ मिल सकता है। लोगों से मिलते-जुलते रहने की आपकी आदत आपकी कार्य-सिद्धि के लिए सहायक सिद्ध हो सकती है। अपने संपर्कों से लाभ लेने की भरपूर कोशिश करें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आज आपको बड़े-बुजुर्गों का सहयोग प्राप्त होता रहेगा। उपलब्धियां पाने के लिए किसी का सहयोग या मदद लेने में संकोच न करें। अकेले कामयाबी हासिल करना लगभग असंभव होता है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – आपको आज मेहनत से जी नहीं चुराना है क्योंकि आपका परिश्रम ही है जो सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ने में मदद करेगी। आपकी कोशिशें रंग लाएगी और कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आपको आज अपने गुस्से पर पूरी तरह नियंत्रण रखना होगा अन्यथा बनते हुए कार्य भी अटक जाएंगे या बिगड़ जाएंगे। प्रेमी युगल भी ध्यान रखें क्योंकि आपसी रिश्तों में विवाद की संभावना है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – आप आज घरेलू विवादों में खुद को फंसा हुआ पाएंगे। परिवार की अशांति का आप पर बुरा असर पड़ेगा और निजी जीवन के साथ-साथ कामकाजी जीवन भी प्रभावित होगा।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज के दिन आपको अपने रिश्तों को खुद ही संभालना है। पति-पत्नी के बीच की साधारण सी बातचीत भी आज बड़ी कलह की वजह बन सकती है। इस माहौल से खुद को बचाकर रखें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आज का दिन आपके लिए थोड़ा संवेदनशील हो सकता है। धन संबंधी मामलों में आपको हानि हो सकता है, इन फैसलों को कुछ समय के लिए टाल दें। ऋण के लेन-देन के बारे में भी न सोचें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – आज के दिन का लाभ व्यापारी वर्ग ज़रूर उठा सकता है। आपको अपने प्रयासों को गति देने की ज़रूरत है ताकि आपके अटके हुए कार्य जल्द ही गति पकड़ लें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आज के दिन आपको अपने बिगड़े हुए काम सुधारने का मौका मिलेगा। इसका लाभ उठाते हुए आगे बढ़ें। अपनी कोशिशें जारी रखें क्योंकि आपकी कोशिश जल्द ही रंग लाएगी।

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth