जन्म तारीख से अपना अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) – 16 सितंबर 2018

अंक ज्योतिष (Numerology) – 16 सितंबर

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आप आज अपने गुस्से पर पूरी तरह काबू रखें अन्यथा जो काम बन रहे होते हैं वे भी बिगड़ सकते हैं। आपके प्रेम संबंधों में दरार न पड़े, इस बात का विशेष ध्यान रखें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आपके लिए आज ज़रूरी है अपनों का विश्वास बनाए रखना। कार्यों को गुप्त रखने से कोई लाभ नहीं है, इससे मात्र दोस्तों और परिवार वालों की भावनाएं आहत होंगी। सफलता के लिए किसी का सहयोग लेना पड़े तो हिचकिचाए नहीं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है –आपके मन में आज कोई अनजान भय रहेगा। कार्यस्थल पर आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा, आपकी मेहनत रंग लाएगी। आपको सही और गलत में अंतर करना भी आना चाहिए।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आज का दिन पैसों के मामले में सावधानी बरतने का है। धन संबंधी लेन-देन से संबंधित कोई भी फैसला लेने से बचें। अगर ज़रूरी है तो किसी से सलाह मशवरा कर लें। अपनी मिलनसार प्रवृत्ति का लाभ लें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – इस समय आपका मन ईश्वर में लगा हुआ है, परमात्मा से जुड़ाव महसूस करें। आध्यात्म से प्राप्त होने वाली ऊर्जा का प्रयोग कार्यों को संपन्न करने में लगाएं। परिवार में होने वाले विवादों से दूर रहें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज आप अपने आप को नियंत्रण में रखें, मन को शांत रखने की कोशिश करें। वैवाहिक जीवन में छोटी सी बात पर भी झगड़ा हो सकता है। परिवार के साथ समय व्यतीत करें। पैसे न तो किसी से उधार लें और न तो किसी को उधार दें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आपको अपने कर्म की पवित्रता का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि आपके बुरे कर्मों का परिणाम भी बुरा ही होगा। धन संबंधी मसलों में सावधानी से निर्णय लें। किसी के बहकावे में आकर कोई भी अनैतिक कार्य करने से बचें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है –आपको अपना अधिक से अधिक समय आज सोच-विचार में व्यतीत करना है। जानने की कोशिश करें कि आप कैसे अपना आत्मविश्वास वापस प्राप्त कर सकते हैं। कोशिश करें तो बिगड़ते कार्य सुधर सकते हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आज के दिन आपको मानसिक रूप से काफी काम करना है। शारीरिक काम करने  से अधिक ध्यान अपने व्यक्तित्व में सुधार करने में दें। अपनी सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth